,

रतला में कोचिंग सेंटर की आड़ में महिलाओं के साथ दैहिक शोषण करने वाले कोचिंग संचालक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 Avatar
Spread the love

रतलाम में कोचिंग सेंटर की आड़ में महिलाओं के साथ दैहिक शोषण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने कोचिंग सेंटर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक रूप से जांच में सामने आया है कि आरोपी कोचिंग सेंटर संचालक संजय (40) पिता मोहनलाल पोरवाल निवासी दीनदयाल नगर पिछले 12 वर्षों में अब तक कई महिलाओं का दैहिक शोषण कर चुका है। दैहिक शोषण के अलावा कोचिंग सेंटर संचालक पोरवाल ने खुफिया कैमरे के माध्यम से वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग भी करता था। आरोपी के अस्सी फीट स्थित कोचिंग सेंटर से पुलिस दबिश के दौरान 10 मेमेोरी कार्ड, एक पेन ड्राइव सहित 4 यूएसबी डाटा स्टोर के साथ शराब की बोतले और महिलाओं के अंतरवस्त्र बड़ी मात्रा में पाए गए हैं। खास बात यह है कि आरोपी पोरवाल के मोबाइल में ही 450 से अधिक आपत्तिजनक वीडियो पुलिस को मिली है।

 

एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बुधवार को मामले का खुलासा करते हुए पत्रकार वार्ता आयोजित की। एसपी लोढ़ा ने बताया कि 80 फीट रोड स्थित विजन इंग्लिश कोचिंग सेंटर संचालक संजय पोरवाल के खिलाफ महिलाओं का दैहिक शोषण करने की शिकायत प्राप्त हुई थी। गंभीर मुद्दे पर एसपी लोढ़ा ने तत्काल मामले की जांच सौंपी। जांच में सामने आया कि कोचिंग संचालक पोरवाल महिलाओं को शादी के झांसे में फंसाकर उनका दैहिक शोषण कर स्पाई कैमरे से वीडियो बनाता है।  इसके बाद वह महिलाओं को वीडियो व फोटो दिखाकर पिछले 12 वर्षों से ब्लैक मेल कर अवैध रूप से रुपयों की मांग भी करता है। कई पीडित महिलाएं समाज और परिवार में बदनामी के डर से पुलिस कार्रवाई से कतरा रही थी। बुधवार को कोचिंग संचालक आरोपी पोरवाल को दीनदयाल नगर से गिरफ्तार कर पुलिस औद्योगिक थाना अंतर्गत 80 फीट रोड स्थित कोचिंग सेंटर पर जांच के लिए लेकर पहुंची। सेंटर पर तलाशी के दौरान पुलिस ने लैपटॉप सहित बड़ी मात्रा में मेमोरी कार्ड और पेन ड्राइव सहित यूएसबी डाटा जब्त किया है। सूत्रों के अनुसार जब पीडि़ता ब्लैकमेलिंग का शिकार होकर मानसिक रूप से परेशान होकर दोबारा आरोपी के सेंटर पहुंचती थी, तब वह काफी परेशान रहती थी। इस दौरान वह महिलाओं के साथ शराब भी पीता था और उनका फिर से दैहिक शोषण करता था। एसपी लोढ़ा अनुसार कोचिंग सेंटर संचालक शातिर आरोपी पोरवाल को न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया जा रहा है। इसके बाद आगे की तफ्तिश की जाएगी कि इसने महिलाओं के अलावा सेंटर में और किन-किन युवतियों को भी अपना शिकार बनाया है।

 Avatar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Author Profile

John Doe

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit, sed do eiusmod tempor incididunt ut labore et dolore magna aliqua. Ut enim ad minim veniam.

Search