एक महिला ने क्राइम सीरियल्स से भी खौफनाक साजिश रच कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

 Avatar
Spread the love

ग्वालियर. एक महिला ने क्राइम सीरियल्स से भी खौफनाक साजिश रच कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। महिला ने पति को मारने के बाद उसकी लाश को सड़क पर डालकर कई बार उस पर कार भी चढ़ाई ताकी पुलिस इसे हत्या नहीं बल्कि हादसा समझे लेकिन घटनास्थल की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी साजिश को नाकामयाब कर दिया। इस वारदात में महिला का साथ उसके जीजा व साडू सहित चार लोगों ने दिया था। पुलिस ने महिला उसके जीजा-साडू सहित चार को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अभी भी फरार है।
4 अप्रैल को रोड पर मिली थी लाश
पुलिस को 4 अप्रैल को चीनौर थाना इलाके में भौरी पुलिया के पास सड़क पर एक युवक की लाश मिली थी। घटनास्थल से युवक की चप्पल व मोबाइल गायब थे जिसके कारण पुलिस को पहले ही हत्या की आशंका थी। युवक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त सुसेरा गांव के रहने वाले रामाधार जाट के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामाधार की हत्या गला घोंटने से सामने आने के बाद से पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही थी और अब 9 दिन बाद उसने रामाधार के कत्ल का पर्दाफाश कर दिया।
पहले गला घोंटा फिर कार से कुचला
पुलिस की तफ्तीश में रामाधार की पत्नी सीमा ही उसकी हत्या की मास्टरमाइंड निकली है। सीमा ने अपने जीजा-साडू व अन्य के साथ मिलकर रामाधार को मौत के घाट उतारा था। 3-4 अप्रैल की दरम्यानी रात जीजा व साडू ने पहले तो रामाधार को जमकर शराब पिलाई थी और फिर कार में ही सीमा के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या को साजिश बताने के लिए रामाधार की लाश को सड़क पर डालकर कई बार आरोपियों ने कार से भी कुचला था।
बीमा के 20 लाख के लिए वारदात
पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि रामाधार शराब पीने का आदी था और उसकी अपनी पत्नी सीमा से भी अनबन चल रही थी। इस आधार पर पुलिस ने पत्नी सीमा की कॉल डिटेल खंगाली तो पाया कि उसकी कई लोगों से बातचीत होती थी। इतना ही नहीं सीमा ने कुछ दिन पहले ही अपना मकान भी बेचा था और पति का 20 लाख रूपए का लाइफ इंश्योरेंस भी कराया था। पुलिस का शक उस वक्त यकीन में बदला जब उसने सीमा व उसके जीजा व साढू की घटना के वक्त की लोकेशन देखी तो वो घटनास्थल के आसपास ही मिली।

 Avatar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Author Profile

John Doe

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit, sed do eiusmod tempor incididunt ut labore et dolore magna aliqua. Ut enim ad minim veniam.

Search