‘बड़े मियां छोटे मियां’ की धूम, बॉक्स ऑफिस पे फिल्म ने पहले दिन की अंधाधुंध कमाई

 Avatar
Spread the love

नई दिल्ली. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ सिनेमाघरों में गुरुवार को दस्तक दे चुकी है. रिलीज होते ही देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फिल्म का डंका बजने लगा है. पहले दिन जितनी कमाई इस मूवी ने देशभर में की है, उससे ज्यादा कलेक्शन दुनियाभर में कर चुकी है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ओपनिंग डे पर दुनियाभर में 35 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली है. इस मूवी को वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. अब फिल्म के वर्ल्डवाइड कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं. पूजा एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसके मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने दुनियाभर में पहले दिन 35.36 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने किया इतना कलेक्शन
देशभर में भी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का शानदार कलेक्शन के साथ खाता खुला है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.5 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. अजय देवगन की ‘मैदान’ से क्लैश होने के बावजूद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने पहले दिन डबल डिजिट में कलेक्शन किया है.

 

खलनायक बनकर छा गए पृथ्वीराज सुकुमारन
इस फिल्म में मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने विलेन की भूमिका निभाई है. उन्होंने खलनायक कबीर के किरदार को सिल्वर स्क्रीन पर इस कदर उतारा है कि लोग उनके फैन हो गए हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.

इन सितारों ने ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ में किया काम
गौरतलब है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया एफ, सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर ने अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इससे पहले ‘वह टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं, जिनमें सलमान खान हीरो थे.

 Avatar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Author Profile

John Doe

Lorem ipsum dolor sit amet, consectetur adipiscing elit, sed do eiusmod tempor incididunt ut labore et dolore magna aliqua. Ut enim ad minim veniam.

Search